pTron Bassbuds Lite Review: कैसा है भारत का सबसे सस्ता एयरपॉड

भारतीय बाजार में तेजी से अपने पांव पसार रही है इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Ptron ने पिछले महीने सबसे सस्ता एयरपॉड pTron Bassbuds Lite लॉन्च किया है। पीट्रोन के इस एयरपॉड में 10एमएम का डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ 5.0 का भी सपोर्ट है। इसके साथ एक साल की वारंटी भी मिल रही है। पीट्रोन के इस एयरपॉड को हमने इस्तेमाल किया है तो आइए रिव्यू में जानते हैं खरीदने लायक है या नहीं यह सबसे सस्ता एयरपॉड? ये भी पढ़ेंः PTron Zap Review: शानदार बैटरी लाइफ वाला एक किफायती नेकबैंड

pTron Bassbuds Lite की कीमत और स्पेसिफिकेशन
कंपनी का दावा है कि यह एयरपॉड महज 1.5 घंटे में चार्ज हो जाएगा और म्यूजिक प्ले करने पर 20 घंटे तक का बैकअप मिलेगा। वहीं इसके साथ मिलने वाले चार्जिंग केस को की बैटरी को लेकर 20 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। pTron Bassbuds Lite के साथ 400एमएएच का टार्जिंग केस मिलेगा। एयरपॉड में हाई-स्टीरियो साउंड मिलेगा। 

दोनों इयरबड्स के को अलग-अलग भी इस्तेमाल किया जा सकेगा। दोनों बड्स में बटन दिए गए हैं जिनकी मदद से आप गूगल असिस्टेंट और एपल सीरी को एक्टिवेट कर सकते हैं। इसके अलावा कॉल भी रिसीव कर सकते हैं। pTron Bassbuds Lite दो कलर वेरियंट व्हाइट और ब्लैक में उपलब्ध है। इसे अमेजन से 899 रुपये में खरीदा जा सकता है।