pTron लाया सबसे सस्ता एयरपॉड, जानें कीमत और खूबियां

यह डिवाइस दो कलर वेरियंट व्हाइट और ब्लैक में उपलब्ध है. कंपनी ने इसकी कीमत महज 899 रुपये रखी है

नई दिल्लीः ऐसा लग रहा है कि जैसा आने वाला समय अब एयरबड्स/एयरपॉड का होगा. मंगवार को रियलमी ने भारत में बड्स एयर को लॉन्च किया और बुधवार को टेक्नोलॉजी और लाइफस्टाइल ब्रांड ‘pTron’ ने भी भारत में अपना बेहद किफायती एयरपॉड pTron Bassbuds Lite को लॉन्च कर दिया हैं.

कीमत और उपलब्धता

यह डिवाइस दो कलर वेरियंट व्हाइट और ब्लैक में उपलब्ध है. कंपनी ने इसकी कीमत महज  899 रुपये रखी है. इसे अमेजन से ख़रीदा जा सकता है. आइये जानते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

मिलेगा 20 घंटे तक का बैकअप

कंपनी के मुताबिक यह एयरपॉड सिर्फ 1.5 घंटे में फुल चार्ज हो जायेगा और उसके बाद यह 20 घंटे तक का म्यूजिक प्ले बैकअप देगा. लेकिन यह बैकअप इसके साथ मिलने वाले चार्जिंग केस के साथ होगा. pTron Bassbuds Lite के साथ 400mAh का टार्जिंग केस मिलता है.

हाई बेस

एयरपॉड में हाई-स्टीरियो साउंड मिलता है जोकि बेस से लैस है. इस एयरपॉड में 10एमएम का डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 का भी सपोर्ट है. कंपनी इस डिवाइस पर पूरे एक साल की वारंटी ऑफर कर रही है. इसकी रेंज 10 मीटर तक है. इसमें 10mm डायनामिक स्पीकर यूनिट मिलती है. यह फ़ास्ट पेयरिंग के साथ आते हैं

इन दोनों इयरबड्स को आप अलग-अलग भी इस्तेमाल कर सकते हैं. दोनों बड्स में बटन दिए गए हैं जिनकी मदद से गूगल असिस्टेंट और एपल सीरी को एक्टिवेट किया जा सकता है. इसके अलावा कॉल भी रिसीव कर सकते हैं.

डिजाइन के मामले में ठीक हैं. लेकिन जो सबसे खास बात है वो इनकी कीमत है. क्योंकि जिस कीमत में कंपनी ने इसे लॉन्च किया है उतने में आपको एक वायर ईयरफोन ही मिलता है. इसका साउंड और डिवाइस की क्वालिटी कैसी है यह हम आपको इसे टेस्ट करने के बाद ही बता पाएंगे.